‘गदर 2’ में तारा सिंह को देख भड़का पाकिस्तान, सनी देओल को अपने मुल्क में आने का दिया चैलेंज, पढ़ें पाकिस्तान के लोगों का रिव्यू

gadar_2

नई दिल्ली: Gadar 2 Box Office Collection Day 7 सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए अब 7 दिन हो चुके है। इसके साथ ही फिल्म के एक हफ्ते का कलेक्शन भी सामने आ गया है। गदर 2 ने इन कुछ दिनों में शानदार कलेक्शन किया है। अब फिल्म तेजी से 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है।

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने थिएटर्स में एक हफ्ते पूरे कर लिए है। फिल्म ने इन चंद दिनों में बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया है। अब गदर 2 एक और माइल स्टोन एचीव करने वाली है। फिल्म शुक्रवार को 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाना शुरू कर दिया। फिल्म ने टिकट खिड़की पर 40.10 करोड़ के साथ खाता खोला। इसके बाद गदर 2 ने महज तीन दिनों में इतनी तेजी से कलेक्शन किया कि ओपनिंग वीकेंड पर ही बिजनेस 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया और कमाई 134.88 करोड़ हो गई।

गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई

गदर 2 इसके बाद भी नहीं रुकी और मंडे टेस्ट में भी ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर भी कमाई करने से पीछे नहीं हटी और छुट्टी का पूरा- पूरा फायदा उठाते हुए सिर्फ 15 अगस्त को 55 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया।

7वें दिन बिजनेस में आई गिरावट

गदर 2 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बुधवार यानी 16 अगस्त को 32.37 करोड़ का नेट बिजनेस किया। अब फिल्म के 17 अगस्त की बिजनेस रिपोर्ट भी आ गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को गदर 2 के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई, लेकिन फिर भी फिल्म ने ठीक-ठाक बिजनेस कर लिया।

300 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने 17 अगस्त को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 283.35 करोड़ हो गया है। गदर 2 जिस स्पीड से कमाई कर रही है, उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म आज यानी 18 अगस्त को 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई।

गदर 2 का गदर बॉक्स ऑफिस पर तो जबरदस्त तरीके से जारी है. गदर 1 में पाकिस्तान की सरजमी पर ही खड़े होकर मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले और फिर हैंडपंप उखाड़ कर लाने वाले सनी देओल का खौफ हकीकत में सरहद पार पहुंच चुका है. सनी देओल के एक्शन से डरे पाकिस्तानी फैन अब सनी देओल को पाकिस्तान ही आने का चैलेंज दे रहे हैं. ये बात अलग है कि जिस सीनाजोरी के साथ चैलेंज दे रहे हैं, उतना ही ज्यादा खौफजदा भी हैं कि सनी देओल आ गए तब क्या होगा.

gadar-2_August_23

पड़ोसी मुल्क में ‘गदर’

पाकिस्तान में हिंदी मूवीज बैन हो या न हो. उसे देखने का तरीका पाकिस्तानी फैन खोज ही लेते हैं. वजह ये है कि वहां भी हिंदी मूवीज का क्रेज बहुत जबरदस्त है. सनी देओल की फिल्म गदर को भी वहां शौक से देखा जा रहा है. न सिर्फ देखा जा रहा है बल्कि वहां के यूट्यूबर्स लोगों से फिल्म पर उनकी राय भी जान रहे हैं. जिसे जय नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर भी किया है. मजेदार बात ये है कि फिल्म देखने के बाद पाकिस्तानी अवाम सनी देओल को मुल्क में आने का चैलेंज तो दे रही है साथ में डर भी रही है.

पाकिस्तानी लोगों का रिएक्शन

वीडियो में दिखाई दे रहे पाकिस्तानी लोगों का रिएक्शन बड़ा मजेदार है. एक शख्स ये कहते सुना जा सकता है कि सनी देओल को पाकिस्तान बुलाया जाना चाहिए और उनसे रोजमर्रा के काम कराने चाहिए जैसे भरी हुई बाल्टी उठवाना, आटा मंगवाना, शक्कर बुलवाना ताकि वो अपनी ताकत दिखा सकें. सनी देओल के हथौड़ी से लोगों को मारने वाले सीन में एक पाकिस्तानी ने कहा कि ये तो फिल्म में दिखा रहे हैं, सनी देओल यहां आए तो हम बताएं कि यहां का बच्चा बच्चा कितना बहादुर है. एक शख्स ने रिएक्शन दिया कि सनी देओल को पकड़ कर मारना चाहिए लेकिन अगले ही पल ये सवाल भी कर लिया कि ऐसा पंगा लेने की हिम्मत किसमें होगी बताओ.

Why Dogs Follow You Into the Bathroom: Unraveling Canine Curiosity and Loyalty

Sharing Is Caring:

Leave a Comment

x
Highest totals for sunrisers hyderabad in ipl history in english Present Indefinite Tense Examples in Hindi All situational use of “would” हकुना मटाटा का मतलब क्या है? Meaning of Hakuna Matata in Hindi cricket-related sentences in Hindi to English.